रिलायंस ने पेश किया धमाकेदार आॅफर, एक साल तक हर दिन देगा 1 GB डाटा

नई दिल्ली: मुकेश अंबानी ने पिछले साल जब से जियो लांच किया, तब से वह एक के बाद आकर्षक ऑफर लाॅन्च कर रहा है. हाल ही में रिलायंस जियो ने अपना 4जी फीचर फोन लॉन्च कर एक और धमाका कर दिया. मुकेश अंबानी को टक्कर देने के लिए अनिल अंबानी की रिलायंस कम्युनिकेशंस (आरकॉम) ने डॉगल खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए एक ऑफर पेश किया है.

इस ऑफर का नाम ‘बंडल’ ऑफर रखा गया है. इसके लिए यूजर को 5,199 रुपए देने होंगे. इस आॅफर की वैलिडिटी एक साल है. इसके तहत वाई-पॉड डोंगल के साथ रिलायंस कम्युनिकेशंस (आरकॉम) के 4जी सिम कार्ड के साथ 1 जीबी डाटा हर रोज दिया जाएगा.

ईएमआई आॅफर

इस ऑफर के जरिये आपको एक प्रीपेड 4G सिम कार्ड मिलेगा, जिसके तहत आपको 365 दिन तक रोजाना 1GB डेटा दिया जायेगा. इसके अलावा, आरकॉम ने ईएमआई प्लान भी शुरू किया है. ग्राहकों को विभिन्न बैंकों के क्रेडिट कार्ड के जरिये 3, 6, 9, 12, 18 और 24 महीनों की EMI का विकल्प मिलेगा.

वाई-पॉड डोंगल काफी हद तक देखने में जियोफाई डोंगल की तरह लगता है और इसे जेडटीई ने बनाया है. यह एक कॉम्पेक्ट डिवाइस है जिसका डाइमेंशन 95x57x16 मिलीमीटर और वजन 80 ग्राम है.

डोंगल में एक क्वालकॉम एमडीएम 9307 प्रोसेसर है और यह एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट, सिम कार्ड स्लॉट और 32 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट को सपोर्ट करता है. डोंगल में पावर और डब्ल्यूपीएस जैसे हार्डवेयर बटन हैं और इन्हें जरूरत पड़ने पर रीसेट किया जा सकता है. इस डिवाइस में 2300 एमएएच की बैटरी है जिसके एक बार चार्ज करने पर 5 से 6 घंटे तक चलने का दावा किया गया है.