आप के मंत्री सतेंद्र जैन ने कपिल मिश्रा के खिलाफ दर्ज कराया केस

आप के मंत्री सतेंद्र जैन ने कपिल मिश्रा के खिलाफ दर्ज कराया केस

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली सरकार जब से सत्‍ता में आई है तब से विवादों में रही है। आम आदमी पार्टी के विधायक चर्चाओं में बने रहते हैं। पूर्व जलसंसाधन मंत्री कपिल मिश्रा ने सीएम केजरीवाल पर जो आरोप लगाए हैं उससे दिल्‍ली की राजधनीति में हलचल मच गई है। कपिल ने आप विधायक सतेंद्र जैन पर केजरीवाल को दो करोड़ देने का आरोप जड़ा। सतेंद्र जैन ने कपिल मिश्रा के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवा दिया।

(कपिल मिश्रा के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज होने से बढ़ेंगी मुश्किलें)
सत्येन्द्र जैन ने दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में कपिल मिश्रा और बीजेपी-शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिरसा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। कपिल मिश्रा ने सीएम से पूछा था कि ये रकम सत्येन्द्र जैन अरविंद केजरीवाल को क्यों दी है, इस रकम का स्रोत क्या है, और नगद में इतनी बड़ी रकम लेने का क्या मकसद है।

(सतेंद्र जैन ने कपिल से मांगे सबूत)
8 मई को कपिल मिश्रा के आरोपों का जवाब देते हुए सत्येन्द्र जैन ने कहा था कि कपिल मिश्रा के आरोप झूठे हैं और वे साबित कर सकते हैं कि जिस दिन कपिल मिश्रा ने सीएम को 2 करोड़ देने का दावा किया था उस दिन वे सीएम आवास पर मौजूद नहीं थे। सत्येन्द्र जैन ने उसी दिन ही कहा था कि कपिल मिश्रा अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं और वे उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएंगे, इसके बाद शुक्रवार (19 मई) को सत्येन्द्र जैन ने झूठा आरोप लगाने और उनकी गरिमा को नुकसान पहुंचाने के लिए कपिल मिश्रा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। सत्येन्द्र जैन का कहना है कि अगर कपिल मिश्रा के पास सबूत हैं तो उन्हें पेश करने चाहिए। सीएम अरविन्द केजरीवाल काम में लापरवाही का आरोप लगाकर कपिल मिश्रा को मंत्री पद से हटा चुके हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *