AAP को 2 करोड़ का चंदा देने वाली कंपनी का मालि क आया सामने।

नई दिल्ली : आप के पूर्व विधायक व मंत्री कपिल मिश्रा के आरोपो का जवाब देने के लिये 2 करोड़ चंदा देने वाली कंपनी का मालिक मीडिया के सामने आया है. एनडीटीवी से बातचीत में उस शख्स ने स्वीकार किया है कि जिन कंपनियों के नाम से 50-50 लाख कर 2 करोड़ रूपये का चंदा 2014 में आप को दिया है वह फर्जी नही वह उसकी अपनी कंपनी है.

उत्तर पूर्वी दिल्ली के गंगा विहार में रहने वाले मुकेश शर्मा ने कहना है मैंने AAP को 2 करोड़ का चंदा डिमांड ड्राफ़्ट के जिरिये दिया था. मुकेश शर्मा ने बताया कि वो राजनीतिक पचड़े में नहीं पड़ना चाहते थे इसलिए जब यह मामला दो साल पहले उठा तब मीडिया के सामने नहीं आए.

मुकेश ने बताया कि मैं अरविंद केजरीवाल को नहीं जानता न उनसे मिला केवल चंदा देते समय पार्टी के सेक्रेटरी पंकज गुप्ता और खजांची संजू से मिला था. मैंने इसलिए चंदा दिया क्योंकि मुझे लगता था कि ये राजनीति में कुछ अच्छा करने आए हैं.

आपको बता दें कपिल मिश्रा और उनके सहयोगी ने आम आदमी पार्टी पर फ़र्ज़ी कंपनियों से 2 करोड़ का चंदा लेने का आरोप लगाया था और इस मामले में अभी तक कुछ सामने नहीं आ रहा था, न कंपनी का ही कोई अता-पता मिल रहा था, लेकिन यह पहली बार है कि किसी ने सामने आकर कहा है कि कंपनियां असली हैं और चंदा उसने दिया है.