पुरानी कहासुनी के चलते दो नाबालिगों ने एक युवक को चाकुओं से गोदकर की हत्या , पुलिस ने दो नों आरोपियों को किया गिरफ्तार

दिल्ली के शकूरपुर में एक युवक को पुरानी कहासुनी के चलते नाबालिगों ने चाकुओं से गोदकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया । वही इस मामले की पुलिस को सूचना मिली । मौके पर पहुँची पुलिस ने गम्भीर रूप से घायल राहुल नाम के युवक को अस्पताल लेकर पहुँची , जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वही इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी थी । साथ ही आज पुलिस ने दो नाबालिगों को पकड़ा है और इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है की मृतक के शरीर पर चाकू के दो निशान थे। मृतक की पहचान राहुल के रूप में हुई है। राहुल एस ब्लॉक शकूरपुर बस्ती में परिवार के साथ रहता है। वह प्राइवेट नौकरी करता है।

साथ ही उनका कहना है कि देर रात के समय राहुल जब घर की तरफ अकेला जा रहा था। दोनों नाबालिगों ने उसे अपने एक अन्य साथी के साथ रोक लिया था। जिससे किसी पुरानी बात को लेकर कहासूनी हुई और इस बीच हाथापाई होने लगी। उसपर चाकू से वार किया गया। वही राहुल जान बचाने के लिए वहां से भागा भी था , लेकिन तीनों ने उसका पीछा किया और उसके चाकू मार दिए। वारदात के बाद तीनों मौके पर से फरार हो गए। राहुल सड़क पर खून से लथपथ हालत में पड़ा रहा।

पुलिस कंट्रोल रूम को रात 12 बजकर 49 मिनट पर सूचना मिली। राहुल को झगड़े के बीच चाकू मार दिया है। पुलिस मौके पर पहुंची। सोनू को अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने सोनू को मृत घोषित कर दिया।

एसएचओ सतीश कुमार के निर्देशन में पुलिस टीम को आरोपियों को पकडने का जिम्मा सौंपा गया है। इलाके में भी तनाव बढ़ता देखकर जांच टीम ने मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। करीब 18 सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के बाद नाबालिगों की पहचान हो सकी।

पुलिस ने इलाके में रहने वाले दो नाबालिग को पकड़ लिया। दोनों से पूछताछ करने पर पता चला कि कुछ ही दिन पहले राहुल के घर में नाबालिग बैठे थे। बैठने को लेकर विवाद में राहुल ने दोनों को डांट भी दिया था। जिसका बदला लेने की ताक में दोनों उसी दिन से थे। रात में दोनों ने राहुल को अकेला देखकर उसकी चाकू घोंपकर हत्या कर दी।