पेन लॉन्चेस न्यू चैनल, वॉव

न्यू दिल्ली, जुलाई 18
भारतीय हिंदी सिनेमा मै पिछले तीन दशक मै अपनी पहचान बनाने के बाद, जयंती लाल गड़ा पेन स्टूडियो के ओनर अब टीवी को एक नई प्रॉपर्टी दे रहे है. उनका नया चैनल वॉव जो की दिल्ली मै हुए इवेंट मे 18जुलाई को लॉन्च हुआ है जिसमे हिंदी सिनेमा की सबसे बेहतरीन फिल्मे और गाने छोटे परदे पर दिखाए जायेंगे. यह चैनल जयंती लाल गड़ा के छोटे बेटे अक्षय गड़ा द्वारा चलाया जायेगा

जयंती लाल गड़ा का कहना है, " जब मैंने काम करना शुरू किया था, उस वक़्त मेरे बड़े बेटे ने मेरे साथ टीवी और फ़िल्म प्रोडक्शन के काम में हमारे बिज़नेस को अलग स्तर पर पोहचाने में कड़ी मेहनत करी थी,और अब जब मेरा छोटा बेटा अक्षय डिजिटल स्पेस में दिलचस्पी दिखाने लगा तो हमने इस नए चैनल को लॉन्च करने का सोचा क्योंकि डिजिटल और ब्रॉडकास्ट दोनों ही काम एक दुसरे के साथ चलते है.

अक्षय इस कंपनी को बोहत ऊपर ले जाना चाहता है."मै चाहता हु कि वॉव चैनल बिना रुके लोगो को ऐसा मनोरंजन दे कि लोग जब भी हमारा चैनल लगाए तो उनके दिल से सिर्फ वॉव ही निकले"इस चैनल में सुबह 8बजे से बेहतरीन गाने आएंगे और 2बजे और 10:30बजे फिल्मे दिखाई जाएंगी.

गड़ा परिवार के अलावा इस चैनल के लॉन्च में प्रोडूसर बोनी कपूर जी अपनी बेटी जानवी कपूर जिनकी हाल ही में हिंदी सिनेमा में एंट्री "धड़क " के द्वारा हुई भी मौजूद थे. बोनी कपूर और जयंती लाल गड़ा काफी पुराने दोस्त है और जानवी कपूर ने स्टेज पर अक्षय गड़ा का स्वागत करा.

लॉन्च के दौरान बोनी कपूर ने अक्षय को बधाई डी और कहा " आप सबको दिल से बधाई हो और मै अक्षय के अच्छे भविष्य के लिए कामना करता हु. और मुझे यकीन है कि अक्षय भी जयंती लाल भाई कि तरह बोहत अच्छा काम करेगा.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *