कठुआ कांड में CBI जाँच की मांग पर शेहला रसीद को लगी मिर्ची.

By Khemchand Sharma

कठुआ कांड में नकली पिता की असलियत सामने आने पर, सीबीआई जांच की मांग पर शेहला रशीद को लगी मिर्ची !

बीते दिन खेमचंद शर्मा जी के एक ट्वीट पर ज़ोरदार तरीके से भड़की शेहला रशीद। जवाबी ट्वीट्स में खुद ही ऐसी फसी की एक समय के बाद उन्हें चुप्पी साधनी पड़ी।

जब खेमचंद जी ने नकली पिता के खुलासे पर न्यूज़ पेपर के सबूत के साथ कोर्ट की बात अपने ट्विटर अकाउंट के द्वारा एक ट्वीट में रखी कि ” पीड़ित बच्ची के पिता ने माना कि में पीड़ित बच्ची का असली पिता नही हूं और मैने यह सब शेहला गैंग के लिए पैसा इकठ्ठा करने के लिए तालिब हुसैन के कहने पर किया” और उन्होंने सीबीआई की जांच की बात की तो एकाएक शेहला रशीद ने उन्हें संघी कहते हुए सभी स्वयंसेवको पर बलात्कार का समर्थन करने का आरोप लगाया। इस पर जब खेमचंद जी ने एक बार फिर सीबीआई जांच के लिए अपील की बात रखी तो उन्हें ऐसी मिर्ची लगी की खेमचंद जी को सरकार का चमचा कह डाला इसपर खेमचंद जी ने जवाब में देश द्वारा चुनी गई सरकार का व देश का चमचा कहलाने पर गर्व व्यक्त किया व साथ ही एक सवाल किया कि शेहला रशीद को ‘सीबीआई द्वारा जांच’ की बात पर मिर्ची क्यों लगी

खेमचंद जी के साथ साथ उन सभी लोगो को इसका जवाब जानने की उत्सुकता है जिन्होंने अपने-अपने ट्वीट्स के द्वारा इस गरमागरम बहस में हिस्सा लिया परंतु शेहला जी ने तो चुप्पी ही साध ली।

अब देखना यह है कि शेहला रशीद इस चुप्पी की आड़ में क्या जवाब देने की तैयारी कर रही है

ट्वीट कन्वर्सेशन का लिंक्
https://twitter.com/SharmaKhemchand/status/1016559895745720321?s=19

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *