विश्व जन्संख्या दिवस पर वेदार्णा फाउंडेश न की 15 जुलाई को सभी से संसद मार्ग पहुचने की अपी ल

*प्रेस

*विश्व जन्संख्या दिवस पर वेदार्णा फाउंडेशन की 15 जुलाई को सभी से संसद मार्ग पहुचने की अपील*

विश्व जन्संख्या दिवस के अवसर पर वेदार्णा फाउंडेशन ने 15 जुलाई को सभी से संसद मार्ग पहुचने की अपील की है। ज्ञात रहे वेदार्णा फाउंडेशन पिछले काफी समय से जनसंख्या समाधान फाउंडेशन से मिलकर देश की इस सबसे गंभीर समस्या के लिये लोगो को जागरूक करने का काम कर रहा है….

इसी कड़ी में जनसंख्या समाधान फाउंडेशन की टीम 44 दिवसीय एन.सी.आर. पैदल प्रवास पर है, जिसकी शुरुआत टीम द्वारा 2 जून को ग्रेटर नोएडा से की गयी थी और 3 जून को बढ़ती जनसंख्या और टु चाइल्ड पालिसी फ़ॉर आल की डिमांड के लिये ग्रेटर नोएडावासीयो ने सिटी पार्क से उल्टी चाल चलकर पूरे हिंदुस्तान की जनता का ध्यान इस समस्या की तरफ आकर्षित किया था।

वेदार्णा फॉउंडेशन के निदेशक डॉ० कुलदीप मलिक के अनुसार
जनसंख्या समाधान फाउंडेशन की टीम 44 दिवसीय एन.सी.आर. पैदल प्रवास के अंतिम दिन 15 जुलाई को जंतर मंतर-संसद मार्ग पर होगा जहां जनसंख्या समाधान फाउंडेशन टीम के साथ पूरे हिंदुस्तान से बढ़ती जनसंख्या और टु चाइल्ड पालिसी फ़ॉर आल की डिमांड के लिये लोग धरना प्रदर्शन के लिये उपस्थित होंगे…..

डॉ० मलिक के अनुसार आज देश की समस्त समस्याओं की जड़ 134 करोड़ आबादी है। इसका एक मात्र उपाय देश मे समान रूप से टू चाइल्ड पोलिसी फॉर आल को लागू करना है, जिसके लिये जन्संख्या समाधान फॉउंडेशन पिछले कई सालो से संघर्षरत है। जंतर मंतर, संसद मार्ग पर 15 जुलाई का धरना प्रदर्शन भी इसी सघर्ष का एक हिस्सा है। डॉ० मलिक ने राष्ट्रहित के इस मुद्दे पर सभी को एकजुट होने और ज्यादा से ज्यादा संख्या मे 15 जुलाई को जंतर मंतर, संसद मार्ग पहुँचकर धरना प्रदर्शन मे शामिल होने की अपील की।

सादर…….

डॉ०कुलदीप मलिक
संयोजक, जनसंख्या समाधान फाउंडेशन
(15 जुलाई धरना प्रदर्शन)
निदेशक, वेदार्णा फॉउंडेशन
9871282232

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *