एसएससी : सीबीआई जाँच पूरी होने से पहले एसएस सी ने CGL टीयर 2 का रिजल्ट हुआ जारी, छात्रों मे आक ्रोश

नई दिल्लीः सरकार ने एसएससी में व्यापक स्तर पर व्याप्त भ्रष्टाचार को एक बार फिर नजरअंदाज करते हुए एसएससी के जिस एक मात्र परीक्षा एसएससी CGL टियर 2 के लिए CBI जांच के आदेश दिए थे उस परीक्षा का भी परिणाम जारी कर दिया। सीबीआई जांच के पहले रिजल्ट जारी कर देने से युवा-छात्रों में काफी आक्रोश हैं।

सरकार, CBI, एसएससी तीनों इस बात को मानते हैं कि इस परीक्षा में धांधली हुई है फिर भी बिना जांच पूरा हुए रिजल्ट जारी करना छात्रों के गुस्से की आग में घी डालने जैसे है।

गौरतलब है कि एसएससी के खिलाफ गत 27 फरवरी से चल रहे छात्र आंदोलन को आज 104 दिन हो गए हैं। छात्रों के लगातार उठ रहे आवाज को सरकार हर तरीके से दबाने की कोशिश कर रही है। जहाँ 31 मार्च को युवा-हल्लाबोल आंदोलन के दौरान संसद मार्ग पर सरकार ने लाठियां चलवा दी वहीं 2 मई को शांतिपूर्वक राजघाट पर बैठे छात्रों को जबरन पुलिस कार्यवाही करके हटा दिया गया था।

युवा-हल्लाबोल आंदोलन की तरफ से छात्रगण सरकार को आगाह कर देना चाहते हैं कि लाख कोशिश कर लें लेकिन हमारी आवाज को दबा नहीं सकते। इस आंदोलन के माध्यम से देश भर के युवाओं को एक संगठित आवाज दे रहे हैं।

इसी दिशा में 9 जून से हमने ट्विटर कैंपेन शुरू किया है।

जिसमें हर शाम 5 बजे हम नए हैशटैग के साथ एसएससी के खिलाफ ऑनलाइन कैंपेन चलाएंगे। 9 जून को #corruptssc के साथ किया और 10 जून को #ssc_cbi_jumla के साथ ट्वीट करेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *