एकतरफा प्यार में एक युवक ने दो बार दी मौत को मात, तीसरी बार दुपट्टे से लटकर लगाई फांसी

दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में उस समय हड़कंप मच गया , जब ये युवक ने पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली | वही सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया | खासबात ये है की मौके पर एक सुसाइड नोट मिला जिसमें उसने एक लड़की से एकतरफा प्रेम करने का जिक्र किया है। पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक योगेश परिवार के साथ गोकुलपुरी में रहता था। उसके परिवार में पिता हीरालाल भाई रवि और एक बहन है। योगेश कपड़ों पर सितारे लगाने का काम करता था। परिजनों ने पुलिस को बताया कि गुरूवार शाम योगेश ने परिवार के सदस्यों से अच्छे से बात की थी। उसके बाद वह मकान की तीसरी मंजिल पर पहुंच गया। परिजनों ने काफी देर बाद उसे देखा तो योगेश कहीं नजर नहीं आया। खोज करने पर वह मकान की तीसरी मंजिल पर दुपट्टे से लटका मिला।

एकतरफा प्यार में एक युवक ने दो बार दी मौत को मात, तीसरी बार दुपट्टे से लटकर फांसी लगाकर दी जान। मामला गोकुलपुरी इलाके का है। जहां एक युवक ने एकतरफा प्यार में पहले तो जहरीला पदार्थ खाया। उससे जब उसकी मौत न हुई तो उसने ब्लेड से अपने हाथ की नसें और गर्दन पर वार किया। उससे भी जब उसकी मौत न हुई तो उसने दुपट्टे के सहारे लटक कर फांसी लगा ली। मृतक योगेश (22) है।

परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे उतारकर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शुरुआती जांच में डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि योगेश ने पहले जहरीला पदार्थ खाया उसके बाद हाथ की नसें काटी। उसके बाद सुसाइड किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने जिक्र किया है कि वह एक लड़की से प्यार करता है। लेकिन, वह उससे प्यार नहीं करती। योगेश ने अपने परिवार से अनुरोध किया है कि मेरी मौत का कोई जिम्मेदार नहीं है। मैं खुद अपनी मौत का जिम्मेदार हूं। किसी को परेशान न किया जाए। पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *