शादी के बाद 1.5 करोड़ रुपये लेकर भागा दूल्हा, कर चुका था 8 शादियां

कोयंबटूर. शादी के बाद हर लड़की का सपना होता है कि उसका पति हमेशा उसका ख्याल रखे. हर सुख और दुख में उसका साथ दे. लेकिन अगर सात फेरे, सात वचन और सात जनम का रिश्ता निभाने का दावा करने वाला पति ठग निकल जाए तो लड़की की स्थिति क्या होगी. वैसे कई खबरें ऐसी भी सामने आई हैं जहां दुल्हन शादी के बाद जेवरात लेकर फरार हो जाती है. लेकिन इस दूल्हे का किस्सा जानकर आप भी अपने दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे.

मामला कोयंबटूर का है जहां पुरुषोत्तम नाम के शख्स ने 45 साल की इंदिरा से शादी रचाई. उसने इंदिरा को कई सपने दिखाए लेकिन उसकी नजर इंदिरा की दौलत पर थी. शादी के बाद पुरुषोत्तम ने पेशे से लेक्चरर इंदिरा को चेन्नै का घर बेचकर कोयंबटूर में बसने पर राजी कर लिया. इंदिरा ने अपना घर डेढ़ करोड़ में बेच दिया लेकिन पुरुषोत्तम पैसे लेकर फरार हो गया. जब इंदिरा को हकीकत पता चला तो वो पूरी तरह टूट गई. उन्होंने पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करा दिया.

जब मामले जांच शुरू हुआ तो पता चला की शातरी बी पुरुषोत्तमन मेट्रीमोनियल एजेंसी के माध्यम से तलाकशुदा महिलाओं की जानकारी लेता था और फिर उन्हें अपना शिकार बनता था. इंदिरा के अलावा वह 7 और महिलाओं से शादी कर उनके पैसे लेकर भागा है. पुलिस के अनुसार पुरुषोत्तम पर अलग- अलग पुलिस स्टेशनों में तकरीबन 18 केस दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपी की तलाश में जुट गई है.