JIO के बाद अब Airtel ने सस्ते किए अपने प्लान, जानें पूरी डिटेल्स

नई दिल्ली: रिलायंस जियो ने नए साल में अपने उपभोक्ताओं को तोहफा देने के लिए अपने प्लान में कुछ बदलाव किया थे. इसके तहत जियो ने अपने प्लान में डेटा की लिमिट बढ़ा दी थी. अब रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने भी अपने प्लान सस्ते कर दिए हैं.

एयरटेल के इन प्लान्स की खास बात है कि इनमें 3G और 4G डेटा दिया जा रहा है. कंपनी के इन प्लान्स का फायदा 3G फोन इस्तेमाल करने वाले यूजर भी उठा सकते हैं. अब एयरटेल अपने 199 रुपए के प्लान में रोजाना 1GB डेटा दे रही है.

इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग में कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. साथ ही यूजर को रोजाना 100 SMS भी मिलेंगे. एयरटेल के इस प्लान में पहले एक महीने के लिए 1GB डेटा मिलता था.

एयरटेल का 349 रुपए वाला प्लान

एयरटेल के 349 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को अब रोजाना 2GB डेटा दिया जा रहा है. इतना ही नहीं इसके अलावा इसमें यूजर को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. इसके अलावा रोजाना 100 मैसेज भी फ्री मिलते हैं. इस प्लान में पहले रोजाना 1GB डेटा मिलता था. इस प्लान की वैधता 28 दिन की है.

एयरटेल का 448 वाला प्लान
एयरटेल के 448 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को अब रोजाना 1 GB डाटा दिया जा रहा है.इसके अलावा इसमें यूजर को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. इसके अलावा रोजाना 100 मैसेज भी फ्री मिलते हैं. इस प्लान में पहले भी रोजाना 1GB डेटा मिलता था. पहले इस प्लान की वैधता 70 दिन की थी. अब इसे बढ़ाकर 82 दिन कर दिया गया है. मतलब अब इस प्लान में यूजर को 82 GB डेटा मिलेगा.