नेशनल गौरव अवार्ड 2017 से सम्मानित हुए समाजस ेवी सौमेन कोले.

तपशिल जाति आदिवासी प्रकटन सैनिक कृषि बिकास शिल्प केंद के सचिव सौमेन कोले
सौमेन कोले समेत लगभग 40 गणमान्य लोगों को दिया गया नेशनल गौरव अवार्ड 2017
नई दिल्ली।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नई सोच नई उम्मीद की थीम पर आधारित भारतीयता का उत्सव नेषनल गौरव अवार्ड 2017 का आयेजन गैर सरकारी संगठन इंडियन ब्रेवहार्ट्स द्वारा विज्ञान भवन में किया गया । इस मौके पर डाक्टर महेष, एचएच पूज्य चीदानन्द ,पूज्या साध्वी डाक्टर भगवती, इमाम उमर, समेत अन्य गणमान्य लोगो ने समाजसेवी सौमेन कोले समेत 11 राज्यों की 32 संस्थाओं और गणमान्यों लोगों को उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए सम्मानित किया गया।
मौके पर तपशिल जाति आदिवासी प्रकटन सैनिक कृषि बिकास शिल्प केंद के सचिव सौमेन कोले ने कहा कि यह अवार्ड हमारे लिए गौरव की बात है। श्री कोले ने बताया कि यह अवार्ड बंगाल के उन 18 जिलों के आदिवासी व समाज के गरीब बालिकाओं को समर्पित है जिनके लिए काम करने का मौका हमें मिला हैं । इसी तरह मोदी जी के कदमों से प्रेरित होकर अन्य सस्ंथाओं को भी देष के हित के लिए अपना योगदान देना चाहिए।
साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे “मेक इन इंडिया”, “बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ”, “स्वच्छ भारत अभियान” आदि पर काम करने वाली सभी सरकारी और गैरसरकारी संगठनों से भी उत्कृष्ट लोगों को चुना गया है। पिछले तीन वर्षों से यह संस्था नेशनल गौरव अवार्ड से समाज के विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाली उत्कृष्ट लोगों को सम्मानित करती आ रही है।
गैर सरकारी संगठन इंडियन ब्रेवहर्ट्स की स्थापना 2008 में किया गया था। तब से अभी तक यह संस्था राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली समेत अन्य जगहों पर भी आम नागरिकों के उत्कृष्ट भविष्य बनाने के लिए काम करती आ रही है। इस संस्था के द्वारा दिल्ली गौरव अवार्ड आयोजन भी किया जा चुका है।