दिल्ली में बदमाशों का आतंक , बदमाशों ने की तीन मजदूरों की निर्मम हत्या

दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है | आपको बता दे की बीती रात बदमाशों ने दिल्ली के सोहना कस्बे में एक फार्म हाउस में जमकर तांडव मचाया। यहां पर बदमाशों ने तीन मजदूरों की निर्मम हत्या कर दी। इसके बाद बदमाश फार्म हाउस से करीब तीन लाख का सामान लेकर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने तीनों नौकरों की गला दबाकर हत्या की है।

वही सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट व सीएफएसएल टीम ने घटनास्थल की बारीकी से जांच की। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सोहना के नागरिक अस्पताल में भेज दिया है। जानकारी के अनुसार मेन सोहना से करीब 9 कीलोमीटर दूर बल्लबगढ़-सोहना मार्ग पर गांव खरौदा के पास बना 16 एकड़ फार्म हाउस के अंदर नौकरी करने वाले तीन नौकरों की अज्ञात हत्यारों ने रात करीब नौ बजे गला घोटकर हत्या कर दी।

तीनों नौकरों की हत्या फार्म हाउस के अंदर एक से डेढ़ एकड़ की दूरी पर की गई है, जो फार्म हाउस के तीन स्थानों पर नौकरों के शव पड़े मिले। तीनों नौकरों की हत्याएं किए जाने का खुलाशा सुबह साढ़े आठ बजे हुआ। सुबह साढ़े आठ बजे यहां काम करने वाली दो महिलाएं रोजाना की तरह काम करने के लिए आई थी। जिन्होंने फार्म हाउस के तीन स्थानों पर पड़े शवों को देख पुलिस को सूचना कराई।