पति की बेवफाई से थी नाराज, प्राइवेट पार्ट पर डाल दिया खौलता तेल

मदुरै. पति पत्नी का रिश्ता सात जन्मों का माना जाता है. पति अपनी पत्नी की रक्षा का वचन देता है. तो वहीं पत्नी भी सुख-दुख में साथ देने का वादा करती है. लेकिन जब पति और पत्नी के बीच कोई तीसरा आ जाता है तो वहां अपराध जन्म लेता है. एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक पत्नी ने अपने पति के साथ कुछ ऐसा किया जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

मामला तमिलनाडु के मदुरै का है जहां पर पत्नी ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट में खौलता तेल डाल दिया. इस झगड़े में शशिकला नामक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं घायल पति ( एम. परमेश्वर ) का इलाज नजदीक के अस्पताल में किया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी महिला शशिकला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पति पर था शक
जांच में पता चला कि शशिकला को अपने पति एम परमेश्वर पर शक था कि उसका दूसरी महिला के साथ रिश्ता है. इसके बाद दोनों में इस मसले को लेकर कई बार झगड़ा भी हुआ. तंग आकर परमेश्वर ने अपने घर आना बंद कर दिया और विरत्तीपाथू में दूसरी महिला के साथ उसके घर पर रहने लगा.

शशिकला ने इस बात की शिकायत पास के पुलिस स्टेशन में भी की थी. लेकिन उसका कोई हल नहीं निकला. इसके बाद एक दिन शशिकला ने अपने पति परमेश्वर को फोन कर घर बुलाया और वादा किया कि अब कभी उससे झगड़ा नहीं करेगी. लेकिन जब परमेश्वर शनिवार की रात सो रहा था. ठीक उसी समय शशिकला ने उसके प्राइवेट पार्ट पर खौलता हुआ तेल डाल दिया.