पांच आरोपियों के खिलाफ महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से लगभग 35 किलोमीटर दूर औबेदुल्लागंज रेलवे स्टेशन के पास 38 वर्षीय महिला के साथ पांच बदमाशों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार करने का मामला पुलिस ने दर्ज किया है. हबीबगंज जीआरपी थाने के प्रभारी निरीक्षक बीएल सेन ने बताया कि बुधनी की रहने वाली 38 वर्षीय सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. पीड़िता का मेडिकल कराया गया है.

उन्होंने पीड़िता की शिकायत के हवाले से बताया कि महिला 18 नवंबर की शाम सात बजे बुधनी जाने के लिये औबेदुल्लगंज रेलवे स्टेशन पहुंची थी. तभी वहां उसके पहचान वाले एक व्यक्ति ने एक बाइक वाले युवक से उसे बुधनी छोड़ने के लिये कहा. युवक बाइक से उसे बुधनी ले जा रहा था तभी रास्ते में उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया और अपने चार साथियों को फोन कर बुला लिया.

उन्होंने बताया कि इसके बाद पांचों आरोपी महिला को जबरन जीप में बैठाकर औबेदुल्लागंज के पास रेलवे लाइन पुलिया के नीचे ले गये और वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया कि पीड़िता अगले दिन शिकायत दर्ज कराने औबेदुल्लगंज पुलिस थाने जा रही थी लेकिन थाने के बाहर ही एक पुलिसकर्मी ने उसे घटनास्थल जीआरपी के क्षेत्र का बताते हुए हबीबगंज जीआरपी थाने जाने को कहा.