Daily Archive: September 13, 2018

न्‍यायमूर्ति रंजन गोगोई भारत के अगले मुख ्‍य न्‍यायाधीश नियुक्‍त.

दिल्ली
राष्‍ट्रपति ने न्‍यायमूर्ति रंजन गोगोई को भारत का अगला मुख्‍य न्‍यायाधीश नियुक्‍त किया है।

वह देश के वर्तमान मुख्‍य न्‍यायाधीश न्‍यायमूर्ति दीपक मिश्रा के सेवानिवृत्‍त होने के बाद 3 अक्‍तूबर, 2018 को भारत के मुख्‍य न्‍यायाधीश का पद भार ग्रहण करेंगे।

छात्रसंघ चुनाव की मतगणना में ईवीएम मशीन क ा डिस्प्ले हुआ खराब , 40 मिनट से काउंटिंग रुकी

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव की मतगणना के दौरान शुरुआती रुझानों अध्यक्ष पद पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया के प्रत्याशियों के बीच कड़ी टक्कर है, जबकि शेष तीनों पदों – उपाध्यक्ष, सचिव तथा संयुक्त सचिव – पर एवीबीपी के उम्मीदवार बढ़त बनाए हुए हैं ।

खासबात यह है की मशीन खराब होने की वजह से काउंटिंग रुकी हुई थी, मगर अब फिर से काउंटिंग दोबारा शुरू हुई ।

अब तक चार राउंड की मतगणना हुई है। इसमें अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई और एवीबीपी के बीच कड़ी टक्कर , बाकी तीन पर ABVP की बढ़त है. बीते 40 मिनट से काउंटिंग रुकी है. EVM मशीन का डिस्प्ले खराब हो गया है.

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव की म तगणना में एवीबीपी और एनएसयूआई के बीच बड़ी टक् कर , वोटिंग की गिनती जारी

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (DUSU Election 2018) चुनाव के लिए आज उम्मीदवारों के लिए अहम दिन है । आपको बता दे कि आज डूसू में हुए छात्र संघ चुनाव के परिणाम का दिन है । आज वोटिंग की गिनती आज सुबह साढ़े आठ बजे से ही जारी है और आज 23 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होना है । हालांकि शुरुआती रुझानों में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने बढ़त बना ली है।

साथ ही अभी तक चार चरणों की मतगणना पूरी हो चुकी है। शुरुआती दौर में तीन सीटों पर एबीवीपी आगे चल रही है। वहीं अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई उम्मीदवार आगे चल रहे हैं।