Daily Archive: October 29, 2017

दिल्ली में बदमाशों के हौसले हुए बुलंद , झपट मारी का विरोध करने पर महिला को मारी गोली

दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है | दरसल दिल्ली के रोहिणी भीड़भाड़ भरे इलाके में एक बदमाश ने झपटमारी का विरोध करने पर महिला को गोली मार दी। वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल की पहचान 35 वर्षीय प्रियंका के रूप में हुई है। पुलिस मामला दर्ज कर झपटमारों की तलाश कर रही है।

दिल्ली के रोहिणी इलाके के एक अपार्टमेंट के गेट के बाहर महिला खड़ी थी। तभी वहां एक युवक पहुंचा और उनके गले से सोने की चेन झपट कर भागने लगा।

उसका एक साथी कुछ ही दूरी पर बाइक स्टार्ट कर उसका इंतजार कर रहा था, लेकिन प्रियंका ने झपटमार को पकड़ लिया और शोर मचाने लगी। झपटमार भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन खुद को घिरा देख उसने फायरिंग कर दी। गोली महिला के पैर के घुटने से ऊपर लगी और आरपार हो गई।

आतंकियों से लड़ने के लिए सीआइएसएफ ने किया द िल्ली मेट्रो पर मॉक डिल का आयोजन

आतंकियों से लड़ने के लिए आज केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआइएसएफ) की तरफ से लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन पर मॉक डिल का आयोजन किया गया। मेट्रो स्टेशन के अंदर आतंकियों के घुसकर गोलियां चलाने की सूचना पर सक्रिय हुए सीआइएसएफ के जवानों ने आतंकियों का डटकर मुकाबला किया।

वहीं सूचना मिलने पर नेशनल सिक्योरिटी गार्ड, आइबी, दिल्ली पुलिस समेत अन्य एजेंसियां मौके पर पहुंच गई। मॉक डिल में सीआइएसएफ के 46 व अन्य एजेंसियां के 75 जवानों ने हिस्सा लिया।

कुछ सुरक्षाकर्मियों ने जहां घायलों को निकालने का काम किया तो कुछ ने आतंकियों पर काउंटर फायरिंग की। तुरंत आतंकी हमले की जानकारी कंट्रोल रूम के माध्यम से अन्य सुरक्षा एजेंसियों को दी गई। करीब 30 मिनट तक मुठभेड़ के बाद सुरक्षाकर्मियों ने आतंकियों को मार गिराया।

Information about Delhi Airport Terminals

Update for all Flyers

W.e.f, Sunday, 29 Oct 2017, All GoAir operations in Delhi will be Shifted to Terminal 2, Pls take a Note of the same.

Now there are three Terminals in Delhi.

Terminal 1D – IndiGo and Spice Jet

Terminal 2 – GoAir

Terminal 3 – Jet Airways, Air India, Vistara and AirAsia.

Terminal 3 – All international Flights including IndiGo and SpiceJet.